बुधवार, 6 जून 2012

Release 1165 धमकी दी, BT-064122 नाम से, SMS द्वारा, 9868247312 पर, श्याडो को, 9811795310 नम्बर भी दिया, बात करने के लिये, 6 जून 2012 दोपहर 2 बजकर एक मिनट पर, दो मैसेज

     

कुछ सफ़ल है क्यों कि उनकी सफ़लता मे उनकी किस्मत उनके साथ है
क्यों कि वह सबसे ज्यादा सफ़ल है इस लिये वह अपनी मरजी से व्यवस्था चला रहे है
मेरे रास्ते मे मत आना  
में हमेशा नहीं समझा सकता  
मुझे जानने समझने की कोशिश मत करना
में हमेशा नही कहता रहूँगा   
अगर मेरे साथ चलोगे तो सिर्फ़ मेरे दोस्त रहोगे

Some succeed because they are destined to
कुछ सफल क्योंकि वे करने के लिए किस्मत में हैं

But most succeed because the are determined to
लेकिन सबसे अधिक सफल होने की वजह से निर्धारित कर रहे हैं
Don’t walk in front of me
मेरे सामने नहीं चलना

I may not always follow
मैं हमेशा नहीं अनुसरण कर सकते हैं

Don’t walk behind me
मेरे पीछे चलना नहीं

I am not always lead
मैं हमेशा नेतृत्व नहीं कर रहा हूँ 

Just walk beside me and be my friend
सिर्फ मेरे पास चल और मेरे दोस्त हो

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें