शनिवार, 13 अगस्त 2011

Release 1082 मौहल्लों के तमाशे के रूप मे श्याडो का सभी विद्वानों से विनम्र निवेदन

















हू हा
हू हा
हू हा
हू हा

हाय रे दैया दैया
मेरी गुल हो गई भैया
कोई कुछ बोलो भैया
हाय रे दैया दैया

1
आजादी का गुब्बारा जब मेरे अन्दर फूला
डर क्या होता है क्य़ों होता है मे ये सब भूला

सारा दिन मे मस्ती करता और रात को सोता
जो दिल होता वो ही करता खुद हँसता खुद रोता
हू हा
हू हा
हू हा
हू हा

हाय रे दैया दैया
मेरी गुल हो गई भैया
कोई कुछ बोलो भैया
हाय रे दैया दैया

2
सारा जग मेरा है और में जग का हूं सुन भैया
समझी जब ये बात तो मूं से निकला हाय दैया

ये सब मेरा है तो इसको क्यों नी में लेता हूं
रोटी पानी हवा जमी की क्यों कीमत देता हूं
हू हा ...
हाय रे दैया दैया
मेरी गुल हो गई भैया
कोई कुछ बोलो भैया
हाय रे दैया दैया






3
तब मैने अपनी रोटी पानी का देखो किया जुगाड
तब खाकी वर्दी वालों ने तम्बू मेरा दिया उखाड

तभी एक खाकी वर्दी मे टोपी पा के आया
दिखा दिखा के डंडा टोपी मुझको खूब डराया
हू हा.....
हाय रे दैया दैया
मेरी गुल हो गई भैया
कोई कुछ बोलो भैया
हाय रे दैया दैया


4
बोला मुझ को आधा दे दे वरना पूरा लूंगा
बिना बात के सालों तक तुझ को अन्दर कर दूँगा

जब उसने देखा कि मेरी हो गई दैया दैया
तब धीरे से पुच्ची दे के बोला सुनले भैया
हू हा
हाय रे दैया दैया
मेरी गुल हो गई भैया
कोई कुछ बोलो भैया
हाय रे दैया दैया

5
नजर मे मेरी है इक बन्दा उससे जा के मिलले
सारे कानूनों  के  उसकी  वर्दी  पर हैं बिल्ले
हू हा
अरे तू मिल ले भैया
खतम हो तेरी दैया
ना मरे तेरी मैया
हाय रे दैया दैया




डरते डरते मे उस बिल्ला धारी के घर पहुंचा
मेरे जाने से पहले सन्देशा मेरा पहुंचा

में बोलूं उससे पहले बोला वो तू चुप हो जा
मेरे दल मे ऐस करेगा अब तू भर्ती हो जा
हू हा
मेरी तो खुल गई भैया
खतम हो गई रे दैया
ना मरी मेरी मैया
हाय रे दैया दैया

ये सुनते ही मेरी तो लाटरी निकल पडी

मे तो शुरू हो गया

गुंडा गर्दी नही चलेगी   
                  नही चलेगी नही चलेगी

ताना शाही नही चलेगी  
                 नही चलेगी नही चलेगी

तेरी बातें बेईमानी      
                 बेईमानी बेईमानी

मेरी है गुलस्तानी  
                 गुलस्तानी गुलस्तानी  

लाठी पानी सब झेलेंगे   
                 सब झेलेंगे सब झेलेंगे

अपनी आजादी ले लेंगे   
                  अपनी आजादी ले लेंगे  
8

तब बिल्ला धारी ने खुश हो कर परमोसन दे दी
रोटी पानी हवा जमी सब फ्री मे मुझ को दे दी

तभी विपक्षी दल से मुझको मोटा ओफर आया
मोटा ओफर देख के मेरे मन ने गोता खाया
हू हा
हाय रे दैया दैया
मेरी गुल हो गई भैया
कोई कुछ बोलो भैया
हाय रे दैया दैया

8
तभी गुरू बोला मे भी तुज को इतने दे दूंगा
गया उधर तो सीने मे थोडा पीतल भर दूंगा

कितनों को भूना है जा के आज हिस्ट्री पढ ले
इतना तेरा साथ दिया चुल्लू पानी मे मर ले
हू हा
हाय रे दैया दैया
मेरी गुल हो गई भैया
कोई कुछ बोलो भैया
हाय रे दैया दैया
9
तब मैने अपने को अपनी जंजीरों मे पाया
जाग उठा जागीर मेरा और मेरा मन भर आया

फूट फूट कर रोता लेकिन दिखता सबको हंसता
जो भी बोलू जनता हित मे जनता बोले बकता
हू हा
हाय रे दैया दैया
मेरी गुल हो गई भैया
कोई कुछ बोलो भैया
हाय रे दैया दैया

10
तब मुझ को यादाया ये तो खुद का बीज है बोया
अपनी सच की अगनी ताकत को मैने क्यों खोया

दुनियां को आज़ाद कराता खुद में कैदी क्यों हू
हर इंसा को खून चूसता आज जानवर क्यॉ हू

हू हा
हाय रे दैया दैया
मेरी गुल हो गई भैया
कोई कुछ बोलो भैया
हाय रे दैया दैया

11
तब खामोश होकर नज़रों से जबाब दिया  

नही है इसके आगे दुनियां इसी लिये करता हूं
दुनियां की देखा दाखी  मे अपनों पे मरता हूं

तब आकाश वाणी हुई
आजा रे आजारे ओ मेरे भक्ता आजा
सच्चा ज्ञान चढा जा रे

बन्दा बोला हुक्क
एक और ..... आ गया

अच्छा एक बात बता

करम इंसान और भगवान मे फर्क करता है
अगर तू भगवान है तो बता
तू ने कौन से भगवानों वाला काम किया है
ला सबूत दे

तब ईश्वर ने भरी नीद मे सपना बन कर दिया जबाब
तब  उसको  दिन  मे  भी लगता देख शायद ख्वाब

न्यू पिंच करके ईश्वर ने जब जनता को समझाया
कैमरिन व ओबामा ने तब हमको दिल से लाया   

प्रभू की लीला तू क्या समझे ये तो प्रभु की मरजी है
समझ   गया  तो पंडित है वरना तेरी मरजी  है


श्याडो का आप सभी पंडितों से अति विनम्र निवेदन है
कि सम्विधान के तहत अपने कर्तव्यों का पालन करें

व धरती पर स्वर्ग लाने के इस अवसर का सम्मान करें

जय धरती जय मानवता
विश्व सेवक व रक्षक
श्याडो

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें